Sunday 10 December 2017

संस्थागत आदेश प्रवाह विदेशी मुद्रा


ट्रेडिंग इंस्टीट्यूशनल ऑर्डर फ्लो जनवरी 2016 में शामिल हुए: सदस्य 1,276 डाक सभी को नमस्कार। AKT यहां मैं एक आपूर्ति और मांग व्यापारी हूँ मैं 6 साल की आपूर्ति और मांग का व्यापार कर रहा हूं जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं सिर्फ जनवरी 2016 में फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी से जुड़ा हुआ हूं। मेरा कारण सरल है व्यापार मेरे लिए बहुत अकेला है क्योंकि मैं कई व्यापारियों को नहीं जानता जो व्यापार की आपूर्ति और मांग व्यापार को व्यापार या यहां तक ​​कि समझ भी नहीं लेते। अप्रैल 2015 में मेरे पास एक महत्वपूर्ण जीवन घटना थी, जिसके कारण मेरी मृत्यु दर बढ़ गई थी इसलिए मैंने तय किया कि मैं जितना मैं कर सकता हूं, उतना वापस देना होगा, क्योंकि मैं कर सकता हूं, क्योंकि मैं तुम्हारी तरह नहीं जानता कि मैं कल यहाँ क्यों जाऊंगा। मुझे माफ कर दो लेकिन मैं सार्वजनिक तौर पर यह साझा नहीं कर सकता कि जीवन की महत्वपूर्ण घटना क्या है क्योंकि यह बहुत निजी और बहुत दर्दनाक है। कहने के लिए पर्याप्त है, यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक जीवन बदल रहा घटना थी। अपने लिए, जैसा कि मैंने कहा है कि मैं कई सालों से आपूर्ति और मांग का कारोबार कर रहा हूं और इस पद्धति को सीखने में पर्याप्त मात्रा में पैसे चुका रहा हूं और फिर मैंने पिछले कुछ वर्षों में उत्कृष्ट शिक्षकों से अपने अभ्यास में सलाह प्राप्त की है। यह SampD व्यापार में अपने कौशल को सम्मानित करते हुए स्क्रीन के हजारों घंटे के साथ था। अब मेरा अपना आसुत और व्यक्तिगत दृष्टिकोण है, सभी वर्षों के बाद मैं यह कर रहा हूं। 2014 में, मुझे एक पुरानी डायरी मिली, जहां मैंने कुछ साल पहले लिखा था, कि अगर मैं इस पद्धति से कहता हूं कि मैं किसी अन्य व्यक्ति को सिखूंगा। इसने 1 99 5 में महत्वपूर्ण जीवन की घटना को लेकर उठाया, जिससे मैंने अपने आप को जो वादा किया था उसे जगाया। इसलिए यह धागा मैंने इस सूत्र को शुरू करने के बारे में बहुत कुछ सोचा है, कई चीजों पर विचार करते हुए, और कई हफ्तों के लिए भी विरोध किया, आग्रह, अनुरोध और प्रोत्साहित करने के लिए इसे शुरू करने के लिए मुझे नहीं पता कि हर कोई इस पर अच्छी तरह से ले जाएगा लेकिन फिर, सभी साधन यह धागा उनके लिए नहीं है। इसके अलावा, मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ के लिए कुछ भी नहीं चाहता है के लिए बहुत परवाह नहीं करते जीवन ऐसा काम नहीं करता है एफएफ पर कई हिस्सों पर बहुत दुखी व्यापारियों को दुर्भाग्य से अन्य लोगों द्वारा धोखा दिया गया है, इस तरह से पैसे खो रहे हैं। उन्होंने अब उन सभी को पेंट करने का लक्ष्य बनाया है जो यहाँ पर आते हैं, यहां तक ​​कि लोगों का सुझाव है कि उनकी अपनी सफलता के लिए कुछ प्रकार के पारायह, और एक बुरे व्यक्ति मुझे एफ. एफ. पर होना चाहिए मुझे वास्तव में मेरे जीवन में इसकी ज़रूरत नहीं है हालांकि, यह एक जगह है जो मुझे मिल गया है मुझे अपने आप से वादा पूरा करने की अनुमति देगा मुझे उम्मीद है कि यह लोगों को साबित करता है कि यहां आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को किसी प्रकार का चोर या झूठा या बुरा व्यक्ति नहीं है। मैं ऐसा करता हूं क्योंकि मैं अन्य लोगों को खुश करने का आनंद लेता हूं। जीवन छोटा और नाजुक है व्यापारियों के लिए, आपको यह समझना चाहिए कि फिर से, जीवन में कुछ भी स्वतंत्र नहीं है, न ही यह होना चाहिए। आपको अपनी सफलता के लिए एक प्रतिबद्धता बनाना चाहिए, यहां तक ​​कि इसका मतलब है कि सलाह देने या शिक्षा के लिए कुछ धन डालने या दोनों। यह उतना ही अच्छा है क्योंकि मैं यह कह सकता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि तुरंत कुछ ऐसे होंगे जो तुरंत संदेहास्पद, अविश्वसनीय, नकारात्मक मोड में प्रवेश करेंगे और यहां तक ​​कि एक और विक्रय का विचार है। इस प्रकार की मानसिकता किसी को एफएफ जैसी जगह की क्षमता का एहसास नहीं कर पाती है, जहां कोई दूसरों के साथ सीख और बढ़ सकता है नकारात्मक विचार वाले लोगों के लिए आप सत्य से आगे नहीं हो सकते। पिछली कुछ हफ्तों में एफएफ पर कुछ धागे में व्याप्त नकारात्मकता के बारे में मुझे बहुत आश्चर्य हुआ है। मिनट का कोई भी सुझाव देता है कि व्यापारी अपने आप में किसी भी तरह के निवेश के साथ ब्याज की बात करते हैं, उस व्यक्ति को मितभाषी, दुर्व्यवहार, बदनाम और बदनाम कर दिया जाता है। दुर्भाग्य। लोगों को भगवान के रूप में उसी व्यक्ति की जय होनी चाहिए और कटा हुआ रोटी के बाद सबसे अच्छी बात अगर उस व्यक्ति ने उन्हें मुफ्त में सभी ज्ञान और विशेषज्ञता दी, वहीं दूसरी तरफ दूसरे व्यक्ति को यह पूछने वाला अनुमान लगाया जाएगा कि वह व्यक्ति ऐसा क्यों कर रहा है और पूछताछ कर रहा है उनके इरादे जब मैं संदेह के लिए कुछ कारणों को समझता हूं, यह बहुत दूर चला गया है और न केवल दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन यहां पर वास्तविक लोगों के लिए असंतुष्ट वास्तव में दूसरों के जीवन में, सार्वजनिक रूप से और निजी रूप से एक अंतर बनाने में मदद कर रहा है। आप अपनी सफलता को निधि देने के लिए कहने का सुझाव ब्रह्माण्ड में स्थापित सिद्धांतों पर आधारित है, तो आप उन मूल्यों को नहीं मानेंगे जो आप काम नहीं करते हैं। जिन लोगों को मैंने हाथ मिलाया है, वे मुफ्त में समर्थन प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन इसे बेहद महत्व देते हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी भूख, खुलेपन और ईमानदारी में मेरे लिए भुगतान किया है, पहले उनको एक पूर्ण अजनबी, जो नीले रंग से सिर्फ व्यक्तिगत रूप से उन्हें लिखा था और उन्हें एक सेवा प्रदान की। मैंने खुद को अपना वादा पूरा करने के लिए किया था जैसा कि मैं एक सीमित संसाधन है और केवल सीमित समय है, मैं दुर्भाग्य से हर किसी के लिए एक ही पेशकश नहीं कर सकता सलाह और शिक्षा महंगी या मुश्किल नहीं है ओ. के., उस बारे में पर्याप्त ट्रेडिंग इंस्टीट्यूशनल ऑर्डर फ्लो थ्रेड में आपका स्वागत है कृपया नीचे नियम पढ़ें। 1. पद्धति का प्रतिनिधित्व किया जा रहा है यहां केवल आपूर्ति और मांग पर आधारित होना चाहिए। 2. यहां व्यापारियों के बीच सभी बातचीत विनम्र और सम्मानजनक होने चाहिए। हम सभी वयस्क हैं और इस तरह से व्यवहार करना चाहिए 3. कृपया अनुचित या अपमानजनक भाषा का उपयोग न करें 4. अन्य व्यापारियों के बदमाशी, नाम कॉल करने और अशिष्टता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा 5. यदि आप समर्थन और प्रतिरोध व्यापार करते हैं, तो कृपया समझें कि यह उसी तरह की आपूर्ति और मांग विधि जैसा हम यहां पर चर्चा करते हैं। (किसी अन्य विधि से कोई अन्य विधि बेहतर नहीं है, केवल अलग है) 6. यदि आप व्यापार करते हैं, तो आपूर्ति और मांग की तुलना में किसी भी अन्य पद्धति का उपयोग करते हुए कृपया अन्य जगहों पर विचार करें, क्योंकि हम आपके सवालों के जवाब देने में आपकी सहायता नहीं कर सकते हैं यदि वे आधारित नहीं हैं आपूर्ति और मांग पर 7. यह एक संकेत सेवा नहीं है 8. आप अपने स्वयं के निर्णय और कार्रवाई के लिए ज़िम्मेदार हैं। उसी तरह आप अपने सभी लाभ और आपके सभी नुकसान रख सकते हैं। 9. यहां पदों के लिए शैक्षिक उद्देश्यों के लिए निश्चित रूप से हैं। दूसरे ट्रेडर्स सिफारिश पर आधारित किसी व्यापार को न दें (मुझे शामिल) 10. विश्लेषण के बारे में अलग राय स्वागत और प्रोत्साहित करती हैं। 11. अपना होमवर्क करो, कोई भी प्रश्न जो आप एक जोड़ी, स्टॉक, सीएफ़डी, बिटकॉइन आदि के बारे में पूछते हैं, उन्हें चार्टस के साथ अवश्य होना चाहिए ताकि अन्य लोग इसके साथ अनुसरण करें और योगदान करें। 12. सप्लाई-डिम के नियमों का एक व्यापारी का उपयोग करता है मेरा ऐसा नहीं होना चाहिए, जब तक कि व्यापारी अपने नियमों का पालन करता है और बाजारों का विश्लेषण करते समय उन्हें दूसरों को स्पष्ट कर देता है। 13. धागा एसए डी व्यापारियों के लिए खुले हैं, चाहे वे समय-सीमा व्यापार करते हों। केवल कृपया सुनिश्चित करें कि आप समय के फ्रेम का उल्लेख करें ताकि लोग रोज़, 240 और 60 मिनट के समय के फ्रेम या मासिक, साप्ताहिक और दैनिक समय के फ़्रेमों का प्रयोग करके स्थिति व्यापारी का उपयोग कर एक दिन के व्यापारी को उदाहरण के साथ अनुसरण कर सकें। 14. अन्य थ्रेड यूज़र्स द्वारा पोस्ट करने के लिए कोई वीडियो नहीं है नोट: मैं एक गुरु नहीं हूं। सिर्फ एक नियमित खुदरा व्यापारी जो कि आपूर्ति की मांग पद्धति में काफी विशेषज्ञता हासिल कर लेता है। मैं, हर किसी की तरह, ट्रेडों खो दिया है तो कृपया सुनिश्चित करें कि आप यह समझते हैं कि मेरी राय यही है, मेरी राय। अच्छा सौदा। आप एक ईमानदार व्यक्ति की तरह लग रहे हैं और आपके व्यापारिक तरीके ठोस हैं ये दुर्लभ एफएफ आते हैं इम सबबेड आपके लिए धन्यवाद और इसे जारी रखें गुड लक हैलो एजीकॉर्प विश्वास के वोट के लिए धन्यवाद। बहुत सराहना की। एफएफ पर कुछ सामानों के बारे में, मैं एफएफ पैमाने पर सोशल मीडिया पर बहुत नया हूं और कुछ चीजें मैंने पढ़ा और मुझे एफएफ के कुछ व्यापारियों के साथ संचार के बारे में स्पष्ट रूप से निराश किया था। अगर मैं पहली बार लोगों से मिलना चाहता हूं और पहली बार लोगों से मिलना चाहता हूं, तो उन पर तुरंत शपथ लेने के लिए पहली चीजों में से एक है, या किसी तरह से कठोर हो या दूसरे अपने इरादों का अनुमान लगाया है, मैं व्यक्तिगत रूप से एफएफ और किसी अन्य के बीच का अंतर देख नहीं पा रहा हूं मनुष्यों की सभा मुझे कुछ चोर और कम जीवन की तरह व्यवहार करने का थक गया देखते हैं कि क्या हम ढाले को तोड़ने वाले हैं और वास्तव में उन लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं जिन्होंने व्यापार शुरू करने का फैसला किया है। मुझे नहीं पता है कि मैंने कितना समय बचा है लेकिन मैं निश्चित रूप से इसे बाहर से बाहर कर दूंगा। मैंने पर्याप्त समय बर्बाद किया है सावधान रहें क्योंकि आप क्या सोचते हैं क्योंकि आपका विचार आपके जीवन को चलाता है .. सुलोमान जनवरी 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 189 पद एक ताजा एसडी ज़ोन, मेरा मतलब था कि मैं कुछ दिन पहले अपने आप को डीएक्सवाई देख रहा था। मैं एक और जोड़ी चुन सकता हूं, लेकिन मेरे लिए क्या उल्लेखनीय है, और मैं यहां साझा करना चाहता हूं, यह है कि चार्ट के बाईं तरफ एसआईडी की पहचान करने के लिए Ive ने बहुत ध्यान केंद्रित किया है, जबकि आपको लगता है कि ताजा एसडी जोन उसके बनाए गए थोड़ा सा आहा पल, लेकिन मूल एसडी ज़ोन (बाएं से) के बीच यह भेद, जिसे मैं ताजा सोच रहा था और मुझे विश्वास है कि आप ताजा विचार करते हैं, हालांकि, वास्तव में, आगे की तरफ एक स्तर पर प्रतिक्रिया हो सकती है, लेकिन या तो किसी भी तरह से महत्वपूर्ण नहीं है शायद, आप यह स्पष्ट कर सकते हैं कि जैसा कि हम साथ जाते हैं, लेकिन बहुत समय के लिए मैंने शायद अतीत पर ज्यादा जोर दिया है और मैं हिम्मत नहीं कह रहा हूँ कि वे ताजा जोनों को पहचानने और व्यापार करने के लिए हिम्मत पैदा कर रहे हैं क्षमता में (कारकों की पुष्टि के रूप में एसडी का स्तर आदि घूम रहा है) यहाँ है कैसे मैं DXY देखा था: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एक ताजा एसडी ज़ोन, मेरा मतलब है कि मैं बस कुछ दिन पहले खुद को डीएक्सवाई देख रहा था। मैं एक और जोड़ी चुन सकता हूं, लेकिन मेरे लिए क्या उल्लेखनीय है, और मैं यहां साझा करना चाहता हूं, यह है कि चार्ट के बाईं तरफ एसआईडी की पहचान करने के लिए Ive ने बहुत ध्यान केंद्रित किया है, जबकि आपको लगता है कि ताजा एसडी जोन उसके बनाए गए थोड़ा सा आहा पल, लेकिन मूल एसडी ज़ोन (बाएं से) के बीच यह भेद, जिसे मैं ताजा समझता था और मुझे विश्वास है कि आप ताजा विचार करते हैं, हालांकि, वास्तव में, यह एक प्रतिक्रिया हो सकती है। लिविंगडेलाइट, निश्चित रूप से इस नए ज़ोन के लिए अभी तक कोई रिट्रेसमेंट नहीं है। अगर मैं बात नहीं कर सकता, तो कम से कम मैं हँस सकता हूँ चार्ट के लिए धन्यवाद बहुत कम तरह से मैंने कुछ मामूली अंतरों को छोड़कर डीएक्सवाई को देखा था दैनिक पर निम्न गति TL एक चोटी याद किया। आप मासिक मांग ज़ोन वास्तव में एक और अधिक सटीक रूप से खींचा जाते हैं और मेरा वह होना चाहिए जितना अधिक होना चाहिए। यह बात बताने के लिए धन्यवाद। सावधान रहें जो आपको लगता है क्योंकि आपका विचार आपके जीवन को चलाता है..सोनोमॉन ए फ्रेश एसडी जोन, मेरा मतलब है कि कांग्रेस कॉन्ट्रेट्स, मैं कुछ दिनों पहले अपने आप को डीएक्सवाई देख रहा था। मैं एक और जोड़ी चुन सकता हूं, लेकिन मेरे लिए क्या उल्लेखनीय है, और मैं यहां साझा करना चाहता हूं, यह है कि चार्ट के बाईं तरफ एसआईडी की पहचान करने के लिए Ive ने बहुत ध्यान केंद्रित किया है, जबकि आपको लगता है कि ताजा एसडी जोन उसके बनाए गए थोड़ा सा आहा पल, लेकिन मूल एसडी ज़ोन (बाएं से) के बीच यह भेद, जिसे मैं ताजा समझता था और मुझे विश्वास है कि आप ताजा विचार करते हैं, हालांकि, वास्तव में, यह एक प्रतिक्रिया हो सकती है। व्यापारिक बातों के बारे में, मुझे लगता है कि आप सही हैं, आपको इंट्रैडे डेटा प्राप्त करने के लिए एक समर्थक सदस्य होना चाहिए। मुझे यह कहना है कि चूंकि यह एक व्यापार-योग्य साधन नहीं है और इससे भी महत्वपूर्ण है, मैं आमतौर पर दिन का व्यापार नहीं करता, एम होने के कारण, डब्लूएच डी डी बहुत ही खूब होता है एक दिन के व्यापारी के लिए यह अमरीकी डालर के खिलाफ बड़ी कंपनियों का व्यापार करते समय इंट्रेड फीड होना जरूरी होगा। अपने विचारों को अपने जीवन को चलाने के लिए सावधान रहें .. सैलोनमैन मेन ऑफिस 650 नॉर्थ क्ले स्ट्रीट मेम्फिस, मिसौरी 63555 फोन (800) 748-7875 (660) 465-7225 यातायात amp बिलिंग संपर्क लाना नोरफलेट फोन (641) 722-3008 फैक्स (660) 465-2626 वेबसाइट के मुद्दे की स्थिति में मार्क से संपर्क करें। केएमईएम-एफएम और त्रि-नदियों ब्रॉडकास्टिंग एक समान अवसर नियोक्ता जनरल मैनेजर जनरल सेल्स मैनेजर हैं: मार्क डेनी न्यूज़ डायरेक्टर प्रोग्रामिंग डायरेक्टर: रिक फिशर स्पोर्ट्स डायरेक्टर: डोनी मिडलटन ट्रैफिक एंड बिलींग मैनेजर: लाना नोरफलेट स्टाफफॉमोशन निदेशक: डेव बोडेन प्रशासनिक सहायक: ऑड्रे स्प्रे ऑन एयर व्यक्तित्व: डोना क्रेग मुख्य अभियंता: मार्क McVey केएमईएम बिक्री विभाग से बाहर बिक्री- जिमी क्रेस इनसाइड सेल्स - ऑड्रे स्प्रे केएमईएम स्पोर्ट डिपार्टमेंट वायु व्यक्तित्व कार्यक्रमों पर चलायें प्ले ऑन ऑन-डिमांड केएमईएम समाचार 6 8 पूर्वाह्न 14 फ़रवरी 2017 (5 मिनट 15 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 5 बजे सोम फरवरी 13, 2017 (4 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 12NOON सोम फ़रवरी 13 2017 (4 मिनट 17 सेकंड) ओबीआईटीएस सोमवार 7 एएम सोम फ़रवरी 13 2017 (2 मिनट 28 सेकंड) नीलामी ब्लॉक सोम फ़रवरी 13 2017 (4 मिनट 24 सेकंड ) केएमईएम लोकल समाचार रवि 12 फ़रवरी 2017 (7 मिनट 30 सेकंड) ओबीआईटीएस रविवार 7 एएम रवि 12 फ़रवरी 2017 (1 मिनट 59 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 12 नॉन शनि फ़रवरी आरआई 11 वीं 2017 (5 मिनट 20 सेकंड) ओबीआईटीएस शनिवार 7 एएम शनिवार 11 फ़रवरी 2017 (5 मिनट 18 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 5 अप्रैल शुक्रवार 10 फरवरी 2017 (6 मिनट 22 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 12 नॉन शुक्र फ़रवरी 10 2017 (6 मिनट 1 9 सेकंड) ओबीआईटीएस शुक्रवार 7:00 शुक्रवार 10 फरवरी 2017 (5 मिनट 47 सेकंड) ओबीआईटीएस गुरुवार 5 बजे गुरु 9 फरवरी 2017 (4 मिनट 25 सेकंड) ओबिट्स गुरुवार 12 नॉन गुरु 9 फरवरी 2017 (2 मिनट 3 सेकंड) ओबिट्स गुरुवार 7am गुरु फरवरी 9 2017 (2 मिनट 0 सेकंड ) ओबीआईटीएस बुधवार 5 पीएम बुधवार 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 38 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 12 नोन बुध 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 37 सेकंड) ओबीआईटीएस बुधवार 7 एएम बुधवार 8 फरवरी 2017 (2 मिनट 33 सेकंड) ओबिट्स मंगलवार 5 अपराह्न 7 फरवरी 2017 (1 मिनट 25 सेकंड्स) ओबीआईटीएस मंगलवार 12 नॉन मंगल फरवरी 7 2017 (1 मिनट 25 सेकंड) केएमईएम समाचार 01272017 शुक्र जनवरी 27 2017 (5 मिनट 4 सेकंड) ज़ेल्डा कीथ सोम 23 जनवरी 2017 (3 मिनट 3 सेकंड) एमी सी। जनवरी 2017 तूफान तू 5 जनवरी 2017 (3 मिनट 53 सेकंड) बोई एल ऑर्डर ट्यू दिसंबर 13, 2016 (1 मिनट 0 सेकेंड) लोरी फुल्क बाज़ार 2016 गुरू 1 दिसंबर 2016 (1 मिनट 46 सेकंड) 2016 एफसीसी 100 वें फ्यूचिंग बुध 28 सितंबर 2016 (5 मिनट 26 सेकंड) प्रेमी बीक्राफ्ट 1 सोम 26 सितंबर 2016 (2 मिनट 26 सेकंड्स) बीयू बेकफ्रॉन पूर्ण साक्षात्कार शुक्र सितंबर 23, 2016 (5 मिनट 5 सेकंड) केएमईएम कम्युनिटी कैलेंडर बुध 21 सितंबर 2016 (2 मिनट 18 सेकेंड) केएमईएम देशवार प्रदर्शन मंगल अगस्त 9 2016 (1 मिनट 2 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 7 अप्रैल 21 अप्रैल 2016 (4 मिनट 25 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 6 गुरु 21 अप्रैल 2016 (3 मिनट 20 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 5 गुरु 21 अप्रैल 2016 (2 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 4 गुरु 21 अप्रैल 2016 (3 मिनट 26 सेकंड) नौकरी मेला रिपोर्ट 3 गुरु 21 अप्रैल 2016 (2 मिनट 27 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 2 गुरु 21 अप्रैल 2016 (2 मिनट 36 सेकंड) नौकरी मेले रिपोर्ट 1 गुरु 21 अप्रैल 2016 (1 मिनट 51 सेकंड) केएमईएम प्रोमो 2016 के मंगल नवंबर 15 2016 (1 मिनट 1 सेकंड) जनरल स्टोर सोमवार सोम फ़रवरी 13 201 7 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक सोमवार सोम फ़रवरी 13 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) बार दिखाना शुक्रवार 10 फ़रवरी 2017 (55 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर शुक्रवार शुक्रवार शुक्रवार 10 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक शुक्रवार शुक्र फरवरी 10 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर गुरुवार 9 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक गुरुवार गुरु फ़रवरी 9 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) जनरल स्टोर बुधवार बुधवार फ़रवरी 8 फ़रवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक बुधवार बुधवार 8 फ़रवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड) सामान्य स्टोर मंगलवार मंगलवार 7 फरवरी 2017 (54 मिनट 30 सेकंड) कॉफी ब्रेक मंगलवार मंगलवार 7 फरवरी 2017 (30 मिनट 0 सेकंड)

No comments:

Post a Comment