Saturday 2 December 2017

Liteforex वित्त पोषण में नाइजीरिया - आज


बहुत सारे लोग मुझे पता है कि वर्तमान में दलाल के साथ अटक गए हजारों डॉलर में उनका पैसा चल रहा है। आरोप और काउंटर के आरोपों को पढ़ें और अपना निष्कर्ष निकालना लाइटफ़ेन्क्स द्वारा पहले आरोप लगाते हुए पहले उनके नाइजीरियन साथी द्वारा दूसरा आरोप लगाया गया। कृपया ध्यान दें कि उनके नाइजीरियन पार्टनर, इंस्टेंट गॉल्डिंग डॉट कॉम का मालिक है-संभवत: देश में सबसे बड़ा और सबसे विश्वसनीय स्वतंत्रता आरक्षित एक्सचेंजर अभियोजन और काउंटर अभियोजन क्या आप एक लिंक पोस्ट करना भूल गए हैं या क्या मेरे पास केवल liteforex. org के साथ कोई खाता है और वे बहुत अच्छा कर रहे हैं परन्तु liteforex बदले की वजह से एक घोटाले हो सकता है। आरोपों और काउंटर अभियोजन के लिए। क्या आपने पोस्ट किया लिंक या क्या मैं पहली बार स्पैम बॉट पर पोस्टिंग समाप्त कर दिया मुझे प्रतिबंधित कर दिया, यह शायद सोचा कि यह एक विज्ञापन था। तो यहाँ यह है। LiteForex Group of Companies ltamlpolicyliteforex. orggt बुधवार, 7 सितंबर, 2011 पर 6:43 अपराह्न को: सभी को भेजें उत्तर दें आगे प्रिंट हटाएं मूल दिखाएँ प्रिय कंपनियों के लाइटफ़ेरॉक्स समूह के प्रिय ग्राहक, इसके द्वारा हम आपको सूचित करते हैं कि लाइटफ़ेन्क्स श्री अयाबामी के साझेदार ताइवो नूरुदिन ने ग्राहकों की सहायता करने और ग्राहकों को भुगतान करने के लिए, ग्राहकों के धन के एक महत्वपूर्ण हिस्से को निर्दिष्ट और चोरी करने के लिए अपनी देनदारियों का पालन करने से इनकार कर दिया। इस संबंध में, कंपनियों के लाइटफ़ेरॉक्स समूह उन सभी ग्राहकों की सिफारिश करता है, जो श्री अओबामी की सेवाओं का उपयोग कर रहे थे ताकि आपके धन की हानि से बचने के लिए उनके साथ कोई सहयोग बंद हो। हमारे ग्राहकों का समर्थन करने के लिए लाइटेफ़ेक्स ग्रुप ऑफ कंपनीज सभी दायित्व लेती हैं, जो श्री आयोबैमी तैवो नूरुडीन ने पालन करने से इनकार कर दिया। हम उन सभी ग्राहकों की सलाह देते हैं जो कंपनी के साथ सीधे इसी तरह के संचालन के लिए श्री अओबामी तैवो नूरुदिन की मदद से अपने खाते से धन जमा करते हैं और धन निकालना करते हैं। ऐसा करने के लिए आपको किसी भी बैंक में एक खाता रजिस्टर करना चाहिए, जो आपके लिए या किसी भी इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली (जैसे लिबर्टी रिजर्व) में सुविधाजनक है। ग्राहकों के खाते में धनराशि निकालना ग्राहक के अनुरोध पर संसाधित किया जाएगा यदि वह अपने बैंक खाते या इलेक्ट्रॉनिक पर्स विवरण का विवरण प्रदान करता है श्री अओबामी ताइवो नूरुदिन के साथ सहयोग समाप्त होने के कारण, हमें यह घोषणा करनी है कि श्री अओबामी की सेवाओं के माध्यम से जमाराशियों को कंपनियों के लाइटफोर्फ़एक्स ग्रुप के खातों तक नहीं पहुंचाना होगा और उनके द्वारा नियुक्त किया जाएगा। हमारी कंपनी के साथ काम करना जारी रखने के लिए आपको लिटफोरेक्स - आधिकारिक ट्रेडर्स के कैबिनेट के माध्यम से सीधे सभी जमाओं पर प्रक्रिया करना चाहिए। सुरक्षित। लिइटफोर्न इसके अलावा, हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि वेब साइट liteforexng. org को अवैध रूप से श्री आयोबामी और लाइटफोक्स किसी भी जानकारी के लिए कंपनियों का समूह ज़िम्मेदार नहीं है, वहां पोस्ट किया गया। यदि आपने पहले से ही श्री अओबामी के बैंक या इलेक्ट्रॉनिक खाते में अपना पैसा भेज दिया है और धन को लिटाफोरेक्स में आपके ट्रेडिंग खाते में जमा नहीं किया गया है, तो आपको श्री अओबामी (या बैंक पर ऑर्डर रिफंड) से इन फंडों की मांग करनी चाहिए। कंपनियों के लाइटफोरेक्स ग्रुप को सीधे जमा करने की प्रक्रिया - सुरक्षित। ग्राहकों, जिन्होंने श्री अओबामी द्वारा प्रदान की गई सेवाओं के माध्यम से अपने खाते जमा किए थे, उन्हें पुलिस से संपर्क करने और श्री अओबामी द्वारा निधि के लिए दावा करने के लिए उन्हें अपने निधियों की प्रतिपूर्ति करने और नाइजीरिया के कानूनों के अनुसार मुकदमा चलाने के लिए दायर करने की आवश्यकता है। आप अपने व्यापार को जारी रख सकते हैं और किसी भी प्रतिबंध के बिना कंपनियों के लाइटफोर्कॉफ ग्रुप के ट्रेडिंग खातों पर लाभ प्राप्त कर सकते हैं, इसके अलावा कंपनी के लाइटफ़ेरॉक्स समूह का प्रबंधन वर्तमान में ग्राहकों की क्षतिपूर्ति के सवालों पर विचार कर रहा है। श्री अयाबैमी कंपनियों के लाइटफोक्स समूह के प्रतिनिधियों के साथ इस मुद्दे की सार्वजनिक चर्चा को आधिकारिक फोरम में प्रस्तुत किया जाएगा। लाइटफ़ोर्डओफ़ोर्डओग - फोरम. लिटेयरेफ़ॉयरफोरमडिसप्ले.एपीपीएफ 84 फिलहाल, लेटेयरएक्स समूह की कंपनियां इस स्थिति को सुलझाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं। कंपनियों के लाइटफोरेक्स समूह ने नाइजीरिया के साथी से झूठे आरोप लगाते हैं, तत्काल गॉल्डिंग लाइटफेन्क्वेन नाइजीरिया न्यूज़ अपडेट (अपडेटेड) के मालिक कृपया पुनः पढ़ें 7 सितंबर, 2011 नाइजीरिया में लाइटफेन्क्स के निर्दोष ग्राहकों को संबोधित करने के लिए मेरी यह खुशी है कि मेरी कंपनी को अपने फंडिंग के रूप में चुनते हैं और निकासी साथी नाइजीरिया में लाइटफेन्क्स के प्रतिनिधि के रूप में मेरे इस्तीफे के बाद मुझे केवल 4 घंटे बाद ही ब्लैकमेल प्राप्त हुआ था। फ्रैंक होने के लिए, मुझे इसकी उम्मीद थी, क्योंकि यह उनके कस्टम को किसी भी साथी को ब्लैकमेल करता है जो उन्हें छोड़ देता है (यह उनकी पहली बार नहीं है, उन्होंने मलेशिया में अपने प्रतिपक्ष के समान किया)। मुझे पूरा यकीन है कि लाइटफ़ोर्क्स नाइजीरिया के 100 ग्राहकों ने 4 साल से अधिक समय के लिए अपनी कंपनी (उच्चतमबीडर कंपनी लिमिटेड से सीधे हॉल ग्लोबल लिंक्स लिमिटेड तक) के अपने निरंतर और सफल लेनदेन के कारण ब्लैकमेल की उपेक्षा की होगी। इसलिए, मुझे वास्तव में क्या हुआ है और क्यों लाइटफ़ेन्क्स नाइजीरिया में नहीं होगा और अधिक प्रकाश डालने की आवश्यकता है यह मेरा पांचवें वर्ष लाइटफोर्क्स में है (मैं वास्तव में उनके लिए 4 साल काम किया था), जिसका मतलब है कि मैं एक साल के लिए एक मात्र व्यापारी था। मैंने कंपनी और मेरे लोगों को 4 साल के लिए बिना किसी दोष के सेवा दी और जैसा कि मुझे पता है कि ज्यादातर ई-पैसा और विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने मुझे कोर में भरोसा किया है। ट्रेडर्स ने मेरी कंपनी के माध्यम से चार साल तक अपनी कंपनी के माध्यम से वापस ले लिया, जब मैंने आखिरकार नाइटिज़ीरिया में लाइटफोक्स के शीर्ष प्रबंधन के लिए चेतावनी की श्रृंखला के बाद नाइजीरिया में लाइटफोक्स के निदेशक के रूप में मेरी नियुक्ति से इस्तीफा दे दिया। ग्राहक निधि के चोरी (अधिकांश ग्राहक हैं अपने लाभ से वंचित)। एक बार जब मैं लाइटफ़ेन्क्स प्रबंधक को ऐसी शिकायत करता हूं, तो मुझे कोई जवाब नहीं मिला। जब आप अपने स्वयं के साझेदार की रक्षा नहीं कर सकते, 2. लाइटफ़ेन्क्स द्वारा समझौते का उल्लंघन। मेरे निधियां मेरे ग्राहकों की तरह चोरी हुईं थीं 3. लगातार पुन: उद्धरण: यह मेरे ग्राहकों को ढीले पैसे के लिए बहुत बनाता है। उपरोक्त सभी कंपनी को छोड़ने के लिए मेरे सारे कारण हैं और कुछ और नहीं, बेशक, मुझे कभी विश्वास नहीं हुआ कि मैं इस्तीफा दे सकता था क्योंकि मुझे पहले कंपनी सेर्गेई मेजस एम्प के मैनेजर यूरी वोलोशिन के पूर्व सीईओ ने धमकी दी थी। इसलिए, यह उनके लिए एक बड़ा झटका था और यही कारण है कि वे मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं। मैं liteforex no cent के कारण हूँ सबसे पहले, मुझे यह स्पष्ट करना होगा कि मैं नहीं हूं और मेरी कंपनी ग्राहक निधि धारण करने वाले नहीं है। सभी ग्राहक निधि को लाइटफोनेक्स हेड ऑफिस में या तो इलेक्ट्रानिकल अर्थ एलआर, ओकेपा या बैंक वायर ट्रांसफर द्वारा स्थानांतरित कर दिया जाता है। मूल्यांकन के लिए आवश्यक सुरक्षा विभाग के लिए सभी प्रमाण उपलब्ध हैं। तो, लाइटफ़ेन्क्स ने कहा कि मैं उनके ग्राहकों को लूट लिया क्यों सवाल आपको उनसे पूछना चाहिए कि वे क्रेडिट पर अपने ग्राहकों के खाते को क्रेडिट करते हैं। बेशक, यह उनकी वेबसाइट पर शामिल किया गया था कि ग्राहक मेरी कंपनी के माध्यम से खाते को निधि दे सकते हैं, जिसका अर्थ है कि उन्हें इस तरह के फंड मुझसे। तो, मेरे इस्तीफे के बाद संगीत में बदलाव क्यों हुआ। अंत में, मैं नाइजीरिया में सभी लाइटवर्क्स ग्राहकों को अपने सभी निधियों को वापस लेने और एक और गंभीर दलाल के लिए जाने का आग्रह करता हूं। चूंकि इन्हें वापसी से वंचित होने के कारण, हमारे कानूनी विभाग (वकीलों) गंभीरता से इस मुद्दे को हल करने के लिए कानूनी साधनों का उपयोग करने के तरीके पर काम कर रहे हैं। लाइटफेन्क्स ने आपके पैसे एकत्र किए और आपको उन्हें वापस भुगतान करना होगा I फोरम पर धागा का पालन करने के लिए आग्रह करता हूं। Liteforex. orgshowthread. phpt13216 कृपया सुनिश्चित करें कि आप सभी पृष्ठों को पढ़ते हैं। उपर्युक्त लिंक पर आधारित के रूप में, वे हमारे ग्राहकों द्वारा सभी निकासी का निपटान करने के लिए सहमत हुए हैं, लेकिन हम यह सुनिश्चित करने में कठिनाई नहीं करेंगे कि उन्हें प्रतिमा के लिए मुकदमा चलाया गया है और ब्लैकमेल किया जा रहा है हमारे कानूनी विभाग द्वारा अभी तक दर्ज प्रगति पर अद्यतन सभी ग्राहकों के लिए निधि का दावा करें, मेरे अनजान इस्तीफे का कारण और कारणों से मुझे लेटेयरक्स ने ब्लूटमेल करने के लिए ग्राहक निधि को लूटने के लिए चुनौती दी है, इस पृष्ठ पर सोमवार 12 सितंबर, 2011 को उपलब्ध होगा। फिर से, कोई ग्राहक एक पैसा भी नहीं खोला मेरी कंपनी के बैंक खाते और मेरी कंपनी की स्थापना के बाद से वफादार रहा है। मुझे यह सब भी आश्वस्त करने का अवसर मिला है कि कोई भी लाईटफोक्स को डॉलर खोएगा नहीं। विश्वास के लिए धन्यवाद हमारा कार्यालय सामान्य रूप से किसी परामर्श के लिए खुला है और हम जल्द ही लागोस में अपने सभी ग्राहकों से मिलने की योजना बना रहे हैं। मुझे निम्न आईडी पर व्यक्तिगत रूप से संपर्क किया जा सकता है: ब्लैकबेरी पिन: 2343147 डी ई-मेल: prof2k5gmail फेसबुक: नूरडेन ताइवो आयोबामी मैं आपकी सफलता के लिए प्रतिबद्ध हूं एह। आयोबामी ताइवो नूरडेन मैं भी नाइजीरिया में अपनी यात्रा के दौरान अयाबैमिस वेबसाइट लाइटफेन्क्स जनरल मैनेजर्स भाषण से यह भी पिछले साल अक्टूबर (समान प्रबंधक पोस्टिंग लाइटफ़ेरेंक्स फ़ोरम पर स्थित है) प्रिय महिलाओं और सज्जनों, मुझे इस घटना की आपकी यात्रा के लिए धन्यवाद करने के लिए इस अवसर को पकड़ने दें। कृपया मुझे आपको मित्रों को फोन करने की अनुमति दें क्योंकि हम उस समय से मित्र बन गए हैं जब हमारी कंपनी ने नाइजीरिया के बाजार में परिचालन शुरू किया था। हमारी कंपनी ने 3 साल पहले आपके देश में आपरेशन कहा था और उसके बाद से हमने यहां अपने ग्राहकों को अपराजेय सेवा प्रदान की है। अब हम दुनिया भर में ऑनलाइन व्यापार के बाजार में मजबूत स्थिति रखते हैं। निश्चित रूप से, नाइजीरिया के व्यापारियों हमारी कंपनी के लिए सबसे महत्वपूर्ण ग्राहक हैं। और इस तथ्य ने हमें हमारे लिए अपनी कंपनी को पेश करने और अपने सर्वोच्च साथी के रूप में चुनने के लिए गहरी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए अपने अद्भुत देश में आने के लिए मजबूर किया है। आज मैं कहना चाहता हूं कि आपके समर्थन के लिए और आपकी पसंद के लिए बहुत बड़ा धन्यवाद। किसी भी योग्य कंपनी को यह समझता है कि ग्राहक इसके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और कंपनी को ग्राहकों की मदद करने और बहुत अच्छे ग्राहक संबंध बनाए रखने के लिए बहुत ताकत और समय बिताने के लिए तैयार रहना चाहिए। कंपनियों के लाइटफेन्क्स समूह एक अपवाद नहीं है। हमने कोशिश की और हम आपके लिए काम करने की कोशिश करेंगे और हमारे ग्राहकों को सेवा की गुणवत्ता बढ़ाने की कोशिश करेंगे। यह अच्छी तरह से समझ गया है कि ग्राहक केवल ग्राहकों के साथ घनिष्ठ सहयोग के परिणामस्वरूप ही सफल हो सकते हैं। हमें उम्मीद है कि आपने हमारी कंपनी को एक अच्छा साथी बना लिया है हम हर दिन आपका समर्थन महसूस करते हैं और हम इसके लिए धन्यवाद। मैं नाइजीरिया और उनकी टीम में हमारे प्रतिनिधि के प्रति बहुत बड़ा आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मुझे पता है कि इस व्यक्ति ने बहुत काम किया है और मुझे विश्वास है कि आप अपने काम के परिणाम देखेंगे। मुझे खुशी है कि हमें इस देश में अयूबमी ताइवो नूरडेन जैसे आदमी मिले हैं। उन्होंने कहा कि वर्षों से हमारे लिए एक विश्वसनीय और भरोसेमंद साथी रहे हैं। हम इसके द्वारा फिर से उसका समर्थन करते हैं और अपनी कंपनी को अपने ग्राहकों की सलाह देते हैं। जैसा कि आप पहले से ही अच्छे ग्राहक सहायता, निकासी के आसान, परेशानी मुक्त जमा और एक स्थिर कंपनी के रूप में अच्छी सर्विस के लिए हमें जानते हैं। हम अभी भी आपको फिर से आश्वस्त कर रहे हैं कि सेवा इस घटना के बाद बेहतर होगी। अपना बहुत अधिक समय न लेना क्योंकि समय इतनी कीमती है, मैं इस घटना के सभी प्रतिभागियों को अपने विभिन्न स्थलों में एक खुश वापसी की इच्छा करता हूं। इम तुम्हारा यूरी वोलोशिन महाप्रबंधक - लाइटफ़ेन्क्स लाइटफ़ेन्क्स ब्लैकमेल लुडिक्रस मैं लाइटफ़ेन्क्स से प्राप्त हास्यास्पद ब्लैकमेल के बाद हमारे ग्राहकों द्वारा प्रदर्शित परिपक्वता के साथ खुश हूं। बेशक, अधिकांश लोगों ने मुझसे पूछा कि वास्तव में क्या हुआ क्योंकि उनके लिए यह बहुत अजीब था मेरी प्रतिक्रिया थी कि लाइटफ़ेन्फ़े ने उस बेवकूफ कार्रवाई का फैसला किया क्योंकि मैं अपने गंदे रहस्य की खोज की कि मेरे अपने भाई बंधकों के फंडों की चोरी क्यों की जा रही है और उन्हें डर था कि मैं उनका पर्दाफाश कर सकता हूं। मुझे यकीन है कि अब तक सभी लोग इसे वापस लेने में सक्षम हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने खुद को स्पष्ट नहीं किया है, अगर मैं अपने सभी ग्राहकों को लाइटफ़ेन्क्स द्वारा भेजे गए हास्यास्पद ब्लैकमेल में निहित हर वाक्य का विश्लेषण न करें (यहां तक ​​कि उनकी मुख्य वेबसाइट पर पोस्ट की गई) । ईमानदारी से, मैं नहीं मान सकता कि मेरे पूर्व साथी इतने कम हद तक कम हो सकते हैं इसलिए, मुझे अपने झूठे आरोपों का इलाज करने की आवश्यकता है। सबसे पहले, यह उनके संदेश में समाहित था कि मैंने ग्राहकों के निधि को चुरा लिया था, जो अब तक वे आरोपों को वापस करने के लिए रिकॉर्ड या किसी भी सबूत को कभी नहीं दिखाते हैं। आप फ़ोरम में धागे का अनुसरण कर सकते हैं। Liteforex. orgshowthread. phpt13216 इसके अलावा, उन्होंने आरोप लगाया है कि इस वेबसाइट, liteforexng. org को मेरे द्वारा अवैध रूप से सौंपा गया था, अच्छा कृपया स्क्रीनशॉट पर एक नज़र डालें जहां लाइटफेनेक्स ने लाइटफोक्स के कानूनी और प्रामाणिक वेबसाइट के रूप में इस वेबसाइट का उल्लेख किया। फोटो बड़ी करने के लिये उनपर क्लिक करें। (छवियां लेटेरफेन्गंग में पाई जा सकती हैं) वे मुझे ब्लैकमेल के निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए पहुंचे और यहां तक ​​कि ग्राहकों को मेरी गिरफ्तारी के आदेश देने की सलाह दी ताकि मैं अपने बैंक खाते में अपने ग्राहकों के लिए फंडा नहीं कर सकूंगा। फिर, इस मामले की सच्चाई यह है कि मैंने कंपनी में चोरी की खोज की और मैंने जाने का निर्णय लिया मेरे गहन अनुसंधान ने लाइटफ़ेन्क्स में ग्राहकों के लिए बहुत अधिक धनराशि का लाभ उठाया। आप मुझसे सहमत होंगे कि मेरे पास यह आंकड़ा है कि मासिक आधार पर लाटेबेनेक्स को इस देश को कौन-सी राशि दी जाती है और कितना वापस भेजा जा रहा है, एक नगण्य प्रतिशत। यह री-कोटेशन सिस्टम द्वारा मुनाफ़ा चोरी और नतीजे इतिहास विलोपन का परिणाम है, जिसे मैंने अनुभव किया है। मैंने उन्हें इस तरह सार्वजनिक रूप से बेनकाब करने की कभी योजना नहीं की लेकिन आप मुझसे सहमत होंगे कि उन्होंने इसके लिए मांग की थी। मैं कभी भी और कभी भी किसी भी धोखाधड़ी या चोरी में शामिल नहीं होता तो, ब्लैकमेल मेरी योजना क्यों छोड़नी थी और मेरे क्लाइंट को छोड़ने की सलाह दी थी क्योंकि आप इसके बजाय लाइटफेक्स के साथ नहीं बना सकते हैं, आप अपनी सभी जेब उन यूएन-ईश्वर टीम लाइटफैक्स कहा जाता है दोबारा, नाइजीरिया में लाइटफोक्स के सभी व्यापारियों को शुक्रवार 23 सितंबर, 2011 तक नवीनतम अपने ट्रेडिंग खाते से अपने सभी फंडों के आतंक से निकासी करने की सलाह दी गई है क्योंकि मैं किसी भी हानि के लिए उत्तरदायी नहीं होगी जो कि किसी भी ग्राहक द्वारा उस तारीख के बाद किया जा सकता है। धन्यवाद आप हमारी सफलता के प्रति प्रतिबद्ध हैं एएलएच। नूरडेन ताइवो अयोबामी ब्लैकबेरी पिन: 2343147 डी ई-मेल: प्रोफेसर 2 याहू आईडी: एनजेएफ़ेक्स फेसबुक: नूरडेन ताइवो अयोबामी जब हम पहली बार यहां आए तो दो हफ्ते पहले ट्रेडिंग फॉरेक्स का एक नया रूप पेश किया और कुछ ब्रोकरों के इनहाउस चुड़ैल-शिकार से बचने के लिए हमें नाम बुलाया और हम पर दम तोड़ दिया। अब आप खुद के लिए देख सकते हैं क्योंकि एक अंदरूनी सूत्र लाइटफोक्स में चल रहे लोगों के लिए बाहर ला रहा है। हमारे अनुभव से, यह सिर्फ लाइटफोक्स नहीं है, दूसरों के उदाहरण हैं fxcast यदि आपकी रुचि है तो हमारे पास एक पूरी सूची है आप ऐसे दलालों के साथ कभी लाभ नहीं उठा सकते हैं, यदि आप करते हैं, तो 1 भाग के भाग के लिए आप भाग्यशाली होंगे। हम यहां प्राप्त सभी आलोचनाओं का आधार नहीं देखते हैं क्योंकि हम किसी से धन इकट्ठा नहीं करते हैं और न ही हम सीधे आपके खातों का व्यापार करते हैं बल्कि हम इसे ऑटोोट्रिंग प्लेटफॉर्म से जुड़ते हैं ताकि आप दुनिया भर के पेशेवरों से व्यापार कर सकें। फायदा। और आप हमें उस मुनाफ़ का मासिक प्रतिशत का भुगतान करते हैं, जो कि सब कुछ है डिफ़ॉल्ट रूप से, इसने एक वर्ष से अधिक समय तक हमारे निजी खाते को बचाया है, और यही वजह है कि हमने इसे सार्वजनिक करने का फैसला किया हमने लोगों को उन लोगों की मदद करने का निर्णय लिया है जो वास्तव में लाभ वापस ले लिया है बिना अपने जीवन में सभी जमा कर रहे हैं। मैं शर्त लगाता हूं कि आप हमारे साथ ऑटोट्रापरिंग करने की कोशिश करें और आप इसे कभी अफसोस नहीं करेंगे (जो लोग शामिल हुए हैं वे अपने दैनिक खातों में पीिप्स को छोड़ते रहते हैं) वे कहते हैं कि एक शब्द बुद्धिमान के लिए पर्याप्त है। जेमेस, कृपया अपना ईमेल यहां पोस्ट करें ताकि हम आपके 12 महीने के वक्तव्य को आपको मेल कर सकें। कृपया ध्यान दें कि हम आपको यह कथन भेज रहे हैं क्योंकि अब तक आप यहां केवल एकमात्र उचित पोस्टर हैं। हमारी कंपनी की नीति के कारण हम बयान निकालते नहीं हैं। हम आपको यह बयान दे रहे हैं कि यह दिखाने के लिए कि लोग अब भी नाइजीरिया में विदेशी मुद्रा में इसे बनाते हैं GoodluckLiteForex इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड के भागीदार की वेबसाइट पर आपका स्वागत है, लिटाफोरेक्स, पुरस्कार विजेता और अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा दलाल, एक लाइटफोराओना नाइजीरिया प्रतिनिधि कार्यालय के परिचय से बेहतर अपने नाइजीरियाई ग्राहकों की सेवा करना चाहता है। LiteForexAfrica और LiteForex. ng हम नायरा में सब्सिडी रेट में ट्रेडर्स प्रोपर्टीज डिपॉजिटिवड्रा की मदद करते हैं, जो आपके खाते से उसी दिन उसी दिन धनराशि को वापस करने के लिए संभव बनाता है, हम व्यापारियों को समय-समय पर समीक्षा करने के लिए व्यापारियों के लिए विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण, कार्यशालाएं और सेमिनार भी आयोजित करते हैं। आओ और हमारी उत्कृष्ट सेवाओं का आनंद लें और हम जो ध्यान दे रहे हैं, उसमें अंतर महसूस करें। लिइटफोरेक्स इन्वेस्टमेंट लिमिटेड की व्यावसायिक गतिविधि में ब्रोकरेज सर्विसेज और प्लेसमेंट प्लेसमेंट ऑफ़ द फाइनेंशियल एसोसिएशन ऑफ वर्ल्ड मार्केट्स: स्टॉक मार्केट, फ्यूचर्स मार्केट, फॉरेक्स बाजार और कीमती धातु बाजार शामिल हैं। कई देशों और क्षेत्रों में अपनी स्थिति को सुदृढ़ बनाने के कारण प्रत्येक वर्ष लाइटफोरेक्स ब्रांड का क्षेत्र और भूगोल व्यापक बन रहा है। आज कंपनी ऑन-लाइन ट्रेडिंग में अग्रणी पदों में से एक है। laquoTop 100raquo World Finance 2011 laquoTop 100raquo सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2010 लैक्टेफोरॉक्सराको - सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2010 संबद्ध प्रोग्राम इनोवेटर 2010 लैक्वेटोरॉक्सराको - संबद्ध प्रोग्राम इनोवाटर 2010 सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर अफ्रीका 2011 लाइटफोक्स - सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर अफ्रीका 2011 नाइजीरिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर 2010 laquoLiteForexraquo - नाइजीरिया में सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ब्रोकर 2010 बेस्ट क्लायंट्स सेवा लाइकोफायरेब्रास्कराको बेस्ट क्लाइंट सेवा एशिया में सबसे स्थिर दलाल सेवा ShowFX एशिया 2010 एशिया में सबसे स्थिर दलाल सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रिटेल सेवा प्रदाता लाइको लाइफफॉर्टरोक्राको बेस्ट फॉरेन एक्सचेंज रिटेल सेवा प्रदाता सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2011 लाइटफेन्क्स - सर्वश्रेष्ठ संबद्ध प्रोग्राम 2011 वित्तीय सेवाएं लाइटफोरेक्स इन्वेस्टमेंट लिमिटेड द्वारा प्रदान की गई कॉपीराइट 2005-2017 LiteForex

No comments:

Post a Comment