Monday 25 December 2017

मेगा- आकार - gundam - gft - विदेशी मुद्रा


मैडम मनोरंजन 148 स्केल मेगा आकार आरएक्स -78-2 गुंडाम वेर GFT Gunpla Gundam ब्रह्मांड एक लंबा और समृद्ध इतिहास है और इस वर्ष अपनी 30 वर्ष की सालगिरह मनाता है। एनीमे और मंगा श्रृंखला की एक भीड़ के साथ, गुंडम की दुनिया में भी एक विशाल समर्पित शौक निर्माण समुदाय है जिसे गुप्ला के नाम से जाना जाता है। जापान की एक हाल की यात्रा के बाद और ओडेबा से मिलने और बड़ी आरएक्स -78-2 की मूर्ति देखने के बाद, मैंने फैसला किया कि मैं इस अवसर को मनाने के लिए कुछ चाहता था और इसलिए मैं आसन्न जिंदा शहर शॉपिंग मॉल में गया और 148 पैमाने पर मेगा आकार के गुंडम आरएक्स -78-2 के फ्रंट संस्करण बस एक तरह से बाहर बैठे। यह एक ब्लॉग है जो बिल्ड की प्रक्रिया को देख रहा है। आनंद लें Gundam सामने संस्करण अतिरिक्त निशान के साथ आता है जो सभी पानी स्लाइड decals, साथ ही कुछ पन्नी स्टिकर हैं। आरजी 11 आरएक्स -78-2 गेंडाम वेर जीएफटी ने ओडाइबा जापान में गुंडम फ्रंट स्टोर में खरीदा आसान हिस्सा स्पर्क ब्रेकर नोट करें। स्पार्स के हिस्से का लाभ उठाने के लिए टैब हैं। 148 पैमाने के होने के कारण, वहाँ 8217 विस्तार का एक अच्छा हिस्सा है। भागों sprue पर बनाया जाता है पूर्ण भागों बनाने के लिए स्पाइड्स को जोड़ा जाता है पूरे हिस्से को स्प्रे से निकालना That8217 एक बड़ा पैर पैरों से शुरू कुछ बड़े गंडम ड्रमस्टिक्स कमर इकाई से शुरू गुंडम बट गाल कमर इकाई ने पूरा किया 8230 यह चूसने वाला बड़ा बड़ा होने वाला है कमर इकाई के बाद, छाती का टुकड़ा आता है। छाती इकाई का ऊपरी हिस्सा सिर्फ शरीर पर गिरा दिया जाता है बैकपैक को छोड़कर इस किट में सब कुछ की तरह, बैग बड़ा है। दोबारा, हथियारों के लिए फ़्रेम का निर्माण धावक पर किया गया है बांह के फ्रेम संयुक्त sprues हथियारों पर कवच सभी टुकड़े 2 टुकड़े हैं। हाथ सिर्फ 2 टुकड़े से बने होते हैं सिर का निर्माण एमजी पैमाने के बराबर है, सिर्फ बड़ा है हथियारों के लिए समय बीम राइफल आकार ले रहा है हथियारों पर कब्जा करने के लिए, आपको स्लॉट्स और खूंटे वाले हाथों का एक अलग सेट मिल जाता है जो शस्त्रों में फिट होते हैं। बीम सबर चीनी काँटा (वास्तव में नहीं, हालांकि वे काफी बड़े चॉपस्टिक्स के रूप में इस्तेमाल होने के लिए) That8217 एक बड़ी ढाल मैके स्केल को परिप्रेक्ष्य 8230 में लगाया जा रहा है फोन एक एचटीसी एम 88230 नहीं है एक छोटा फोन नहीं भी माडमन एंटरटेनमेंट ब्लॉग पर इस श्रेणी में लोकप्रिय है: नई नारुतो टीवी एनीम सीरीज की घोषणा 8211 बोरुटो: नारुतो अगली पीढ़ी तलवार कला ऑनलाइन मूवी: ऑर्डिनल स्केल ऑस्ट्रेलिया भर में सिनेमाघरों को मारता है तलवार कला ऑनलाइन: मैडिन एनीम एफ के लिए ऑर्डिनल स्केल ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर सेट मकोतो शिंकैस को देखने के लिए आपका आखिरी मौका आपका नाम आईमैक्स स्क्रीन यू-गि-ओह पर है। डायमेंसेशन का अंधेरा पक्ष सिनेमाघरों फे में इसे ड्यूलिंग करेगा वनगंडम यूनिकॉर्न के लिए चरण ज़ीरो 2007 में अफवाह नई गंडम श्रृंखला है। हालांकि, यह पता चला है कि इसके बजाय एक उपन्यास होने वाला है। बहुत बुरा मैं जापानी नहीं जानता, आधिकारिक वेबसाइटों की जानकारी मेरे लिए एन्क्रिप्टेड पाठ की तरह बहुत ज्यादा दिखाई देती है। हालांकि, उपन्यास में उपलब्ध कुछ विशेषीकृत एमएस देखने के लिए संबंधित प्रशंसकों ने एमएएचक्यू पर जा सकते हैं। जबकि एमएस की अधिकांश छवियां उपलब्ध नहीं हैं, लीड गंडम () के नमूने, गंडम यूनिकॉर्न को देखा जा सकता है। हाजीत काटोकी उद्योग में काफी घर का नाम है, उनके पास वी एंटीना खाई करने के लिए बहुत विश्वास है, और उसे एक सींग के साथ बदलना होगा। देखते हैं कि क्या इस समय की परंपरागत दिखने वाला गुंडम डिजाइन इस समय सफल नहीं होगा (अतीत में मुड़ें ए की तुलना में)। एमएएचक्यू से जानकारी के मुताबिक, विशिष्ट समयरेखा यूसी 0093 के आसपास होगी, क्योंकि इसमें चेर्स काउंटरटेक से कुछ एमएस हैं, जैसे कि जेगन और गियर डोगा हालांकि, लड़ाई लोंडो बेल और नियो-ज़ोन के बीच नहीं है, बल्कि एक नया संगठन जिसे सॉत्सूकी कहा जाता है। आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर लम्बी बालों वाली-चार-जैसे-जैसे दिखें, उस संगठन से हो सकता है, और मुझे लगता है कि खलनायक खेलना चाहिए। -) एमएस के अनुसार, जैसे मैंने कहा, बहुत कम छवियों को यह तय करने के लिए कि क्या मुझे श्रृंखला पसंद है या नहीं। वेबसाइट पर उपलब्ध एकमात्र एमएस डिजाइन एनजेड -666 क्षत्रिय है (आप इसका कैसे उच्चारण करते हैं) सुपर - डुपर कूल यह जेल्ज़ युग से गेल्गोग (सिर) और क्विन-मांथा का मिश्रण है कलाई और छाती पर सभी Zeon आभूषण, और हरे रंग की योजना वास्तव में मुझे पुरानी रियासत की याद दिलाती है थोड़ी जल्दी शुरू हो सकता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह लड़का एमजी किट के रूप में बाहर आ जाएगा। 22.3 मीटर ऊँचाई सज़ाबी से काफी करीब है एनजेड -666 क्षत्रिय - एमएएचक्यू की छवि, वैसे, एनजेड -666 की मॉडल संख्या चार्ल्स काउंटरटाक युग के दौरान नव-ज़ोन द्वारा विकसित न्यूटाइप प्रोटोटाइप एमए श्रृंखला से माना जाता है। लाइन के एमएस में एनजेड -222 साइको डोगा और क्वॉस पैरायस एनजेड -333 अल्फा एज़िएरू शामिल हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि क्षत्रिय की अवधारणा एमए भी होने के करीब है। मैं जल्द ही गुंडम यूनिकॉर्न पर अधिक अपडेट देखने की उम्मीद करता हूं मंगलवार, 27 मार्च, 2007 मुझे लगता है कि एसडी वर्डे बस्टर को नीचे सूचीबद्ध चार में से कम से कम, मुख्य व्यापार होने का हकदार है, क्योंकि अन्य तीन अतीत की फिर से इश्यू आइटम हैं। उदाहरण के लिए एमजी जीटा 3 यूनिट, एमजी जीटा गुंडम वेर से सटीक भागों का उपयोग करता है 2.0, लेकिन सीमित संस्करण पर एक मॉडल होने के कारण, प्रशंसकों को उनके संग्रह में इस विशिष्ट किट को जोड़ना चाह सकते हैं। बड़े पैमाने पर 1-60 HY2M शानदार सीरीज श्रोताओं रिक डोम और रिक डोम में वास्तविक ब्लिंग-ब्लिंग पार्ट्स शामिल हैं :-) जैसा कि दोनों चेर्स रिक डॉम और रिक डॉम के लिए पिछले रिलीज की तुलना में मुझे लगता है कि केवल परिवर्तन पैकेजिंग और decals होगा। वैसे भी, इन मॉडलों का निर्माण, अपने बिजली और तारों के कौशल की तुलना में मॉडल को इकट्ठा और पेंटिंग के बजाय अधिक परीक्षण करेगा। निश्चित नहीं है कि क्या चेर्स संस्करण विशेष लेपित एक है या नहीं। वैसे, क्या आप जानते हैं कि चेर्स रिक डोम केवल गंडम यूसी 00 9 7 के मूल उपन्यास संस्करण में प्रकट होता है। उस उपन्यास में, अमरो रे जी 3 गुंडम का संचालन करते समय युद्ध में मरे। कल्पना कीजिए कि यदि बैंडई एनीम संस्करण में उस मूल विचार के साथ चिपक जाती है, तो हम कभी भी चार्स काउंटरटेक देखने को नहीं मिलेंगे। बेशक हम सब जानते हैं कि बैंडै उस से चालाक है। कंपनी सबसे निश्चित रूप से जानता है कि लाल भूरे रंग से बेहतर बेचता है, और क्यों नहीं जी 3 Gundam लोकप्रिय है। एसडी वर्डे बस्टर वास्तव में एक अच्छा मॉडल है मुझे नहीं पता है जब बैंडै इसे ठीक कर लेते हैं, लेकिन एसडी मॉडल के लिए अब और खोखले-एकल ढाला भागों नहीं हैं, कम से कम इस एक के लिए मुझे लगता है कि प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि मॉडल पूरे भागों के साथ बहुत अच्छे लगेंगे। वर्ड बस्टर का यह एसडी संस्करण एचजी इकाई के सभी कार्यों की नकल कर सकता है, और मुझे यकीन है कि आने वाले एसडी ब्लू द्वार में सुविधाओं की सुविधा होगी, बांडई ने बख्तरबंदों की भारीता की समस्या को ठीक किया। सभी तस्वीरें द गुंडम बेस साइड से हैं I, 1 9, 26 मार्च, 2007 मैं नाइके सामान के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता, चूंकि मैं जॉगिंग या उनके किसी भी आइटम में नहीं हूं I लेकिन यह एक 8230 यहां तक ​​कि बॉक्स बहुत नाइके है - ट्रांसफॉर्मर्स वर्ल्ड 2005 से छवि I don8217t पता है कि मुझे इसे ट्रांसफॉर्मर्स खिलौना या 8216 विशेष खेल के जूते 8217 की जोड़ी के रूप में वर्गीकृत करना चाहिए। इससे पहले कि मैंने सोचा था कि ट्रांसफॉर्मर्स हमारे पोशाक के हिस्से के रूप में भेस में हो सकते हैं, इससे पहले कभी कोई भी नहीं। हमारी सामान्य धारणा यह है कि उन्हें किसी प्रकार की मशीनों में होना चाहिए, या जानवरों को जानवरों की श्रृंखलाओं द्वारा प्रसिद्ध बनाया गया। क्रिएटिव डिज़ाइन और थोड़ा सा पागल भी, मुझे इसे डिज़ाइनरों को देना है (यकीन है कि अगर वे टकरा या नाइक या दोनों से हैं :-) बिनल-टेक सीरीज़ से, हम ट्रान्सफ़ॉर्मर्स को वास्तविक खेल कारों की विशेषता देखते हैं जिन्हें सड़क। अब ट्रांस्फॉर्मर्स जूते बन जाते हैं जो सड़क पर रोजाना पहनते हैं। इसके अलावा, कांयॉय नाइके को बढ़ावा दे रहा है, शायद एडीडास और रिबॉक अपने स्वयं के संस्करण के साथ प्रतिवादियों के साथ भी प्रतिलिपि करेंगे मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं, लेकिन मेरी जानकारी से मैंने पढ़ा है, जूते की जोड़ी पहना नहीं है। कल्पना कीजिए 8217 के सिर पर कदम जब you8217re जॉगिंग। क्या एक कड़वा अपमान है कि Autobots के कमांडर होगा। निजी तौर पर, मुझे लगता है कि जूते का डिज़ाइन वास्तव में अच्छा है, जैसा कि सभी पिछली नाइके के जूते हैं लेकिन जब यह कनवय में बदल जाता है, तो उसकी पीठ बहुत बदसूरत है। मुझे दोष न दें, जूते हमारे पैरों के आराम के लिए होते हैं, इसलिए डिजाइन कोनोवी को असली मशीन होने से रोकना चाहिए जैसे कि हम उसे जानते हैं, अर्थात् यह जूते की एक जोड़ी के रूप में वास्तव में सच दिखता है, लेकिन रूपांतरण में कुछ होना चाहिए स्थायी दोष हालांकि, रोबोट मोड में काफिले हेस्लेफ द्वारा पहना जाने वाले छाती पर प्रसिद्ध सब्सोशन और कुछ नाइके फ्री 7.0 की तरह, कुछ बहुत अच्छे डिजाइन हैं। इसके अलावा कीमत बहुत महंगा नहीं है: 30, जो मलेशिया में आरएम 120 से कम है (कोर्स के शिपमेंट को शामिल नहीं करना)। आपकी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने के लिए काफी अच्छा होना चाहिए। मुहाहा लेकिन नहीं, मैं इसे खरीदने नहीं जा रहा हूं :- P मैं दूसरे दिन मेरी पिछली पोस्टों में से कुछ पढ़ रहा था, और शीर्ष 10 पसंदीदा मॉडलों पर विशेष पोस्ट ने मेरा ध्यान पकड़ा। इसकी एक साल से थोड़ा अधिक होने के कारण, और मेरी इच्छा सूची में पिछले कुछ मॉडल पहले से ही मेरी पसंदीदा मॉडल सूची में स्थानांतरित कर चुके हैं। हालांकि, अधिक मॉडल मेरे बटुए को बग करना शुरू करते हैं :- डी और पिछले वर्ष बनाये गये सूची में दोबारा गौर करने के लिए मेरे लिए यह काफी उचित है, ताकि खरीद के लक्ष्य को मैप करने के लिए (साथ ही उन्हें खरीदने के लिए पर्याप्त धन प्राप्त करने के लिए प्रेरणा) 8230 और शीर्ष 10 मॉडल मैं अपनी वर्तमान सूची में जोड़ना चाहूंगा: 1. एमजी 1-100 गुंडम आरएक्स -78-2 (एक वर्ष का युद्ध संस्करण) जल्द ही मेरी शेल्फ में होने के लिए, रविवार, 25 मार्च, 2007 एमजी की घोषणा के साथ 99 के रूप में चेर्स गेलगोग, बांडी ने वास्तव में सभी को अनुमान लगाया था कि 100 नंबर कौन हो सकता है। मैं गनोोटा हेडलाइंस से पढ़ता हूं कि बांडी भी प्रशंसकों के लिए विशेष सोना चढ़ाया एमजी नंबर 100 को भी दे देंगे, जो सही अनुमान लगाते हैं। बहुत ही बुरा ऑनलाइन प्रतियोगिता नहीं है, क्योंकि सहभागिता फार्म (इस मामले में, पोस्टकार्ड) कुछ संबद्ध जापानी पत्रिकाओं में उपलब्ध हैं, अर्थात् गुंडम ऐस, डेन्ग्की हॉबी पत्रिका, और हॉबी जापान। उन लोगों के लिए जो जापान में रहते हैं, मुझे यकीन है कि आप उन पोस्टकार्ड प्राप्त करने के लिए पत्रिकाओं के लिए आशंका करेंगे, जितना कि इम को जितना देखना है वो नंबर 100। मेरा अनुमान है ZZ Gundam Ver 2.0। शर्त लगाना चाहते हो। -) गुरुवार, 22 मार्च, 2007 इस पोस्ट का समर्थन करने के लिए कोई भी छवि बहुत खराब नहीं है, लेकिन गुआनाटाइड्स के अपडेट वास्तव में मुझे अपनी सीट से निकाल देते हैं पांच गंडम आइटम आ रहे हैं: 1. एमजी चेर्स झाकु द्वितीय Ver 2.0 लोडिंग क्रेन (मई) के साथ 2. एमजी चेर्स गेलगोग वेर 2.0 (जुलाई) 3. एचजीसीसी ग्राउंड टाइप गुंडम (जून) 4. बीबी सेंधी ब्लू ड्यूएलएल (एनए) 5. एचसीएम-प्रो का विनाश गुंडम (मई) जैसा मैंने अपने पिछले पोस्ट में कहा था। चेर्स लाल ज़ाकू द्वितीय हमेशा हिरन वालों के रिलीज होने के तुरंत बाद बाहर आ जाएगा मुझे आश्चर्य की बात यह है कि चार्ल्स गेलगोग वेर की घोषणा 2.0। मेरी राय में, पिछले पिछली एमजीओं के बारे में, Ver को अपग्रेड करने की आवश्यकता है 2.0 सख्त पुरानी में सुधार के लिए कई रिक्त स्थान हैं, मुख्यतः इसकी स्थिति और कार्यवाही मैं सिर्फ यह तेजी से नहीं होने की उम्मीद नहीं करता था यह वास्तव में मेरे जैसे Zeon प्रशंसकों के लिए वर्ष है। वुहूह इसके अलावा, मेरे दूसरे पोस्ट में भविष्यवाणी की जा रही है। HGUC ग्राउंड टाइप गुंडम भी बाहर होने जा रहा है न सोचें कि मैं मानसिक या कुछ हद तक, HGUC ब्लू डेस्टिनी के डिजाइन से बहुत स्पष्ट है। तो, बहुत जल्द, हम गुंडम एज़ 8, ग्राउंड टाइप जीएम, जीएम स्निपर और जीएम हेड (जीएम के सिर के साथ एक ग्राउंड टाइप गुंडम, 8 वीं गंडम टीम के पिछले दो एपिसोड में कैरन जोशुआ द्वारा संचालित) के साथ मिलेंगे। । Norris संकुल Gouf कस्टम के रूप में भी कैंट का जवाब नहीं है कि के लिए इंतजार Stargazer प्रशंसकों के लिए, एसडी ब्लू द्वंद्वयुद्ध Gundam भी की घोषणा की जा रही है। एसडी स्ट्राइक नूर और एसडी वर्डे बस्टर की पूरी टीम को पूरा करने के लिए इसे प्राप्त करें। लेकिन मुझे लगता है कि भारी कवच ​​कार्रवाई के लिए एक समस्या होने जा रहा है, जैसा कि एसडी द्वंद्व (Yzak Jules संस्करण) में देखा गया है। सबसे बड़ा झटका एचसीएम-प्रो नष्ट कर गुंडम है 38 मीटर और 56 मीटर एमए और एमएस मोड में क्रमशः एमजी या पीजी मॉडल को धमकाया नहीं जा सकता क्योंकि पैमाने में अंतर बहुत दूर है (एमजी के लिए 1-100, पीजी के लिए 1-60 और एचसीएम-प्रो के लिए 1-200 ), लेकिन अगर आपके पास एचसीएम-प्रो फ्रीडम एंड इंपल्स गुंडम है एक साथ सभी को एक साथ रखने के लिए एक दृष्टि होने जा रहा है o0 सोमवार, मार्च 1 9, 2007 पिछले गुरुवार, मेरे लैपटॉप हार्ड डिस्क की मृत्यु हो गई, जिससे मुझे इस ब्लॉग के लिए और मेरे कार्य के लिए बिना स्कूल और मेरे घर में फंसे हुए छोड़ दिया गया। थोड़ी देर के लिए, मैंने सोचा कि मैं शापित था, उस घटना के कुछ दिनों पहले, मैंने वायरलेस कनेक्शन की समस्या को हल करने के लिए लैपटॉप को आखिरी उपाय के रूप में स्वरूपित किया। मेरे सभी फाइलों, छवियों, वॉलपेपर, गीतों और पसंदीदा वीडियो को एक और विभाजन डिस्क में बैक अप करने के सभी घंटे, जब घटना हुई तो सभी नाले में गिर गए। सब कुछ चला गया था वर्तमान में आईएम ने फिर से लैपटॉप का इस्तेमाल किया क्योंकि मैं सिर्फ एक नई हार्ड डिस्क स्थापित कर रहा हूं जो मुझे एमजी गुंडम वेर के बजट के लिए खर्च करता है। ओवाय टीटी बहरहाल, मॉडल प्रतीक्षा कर सकता है, क्योंकि प्राथमिकता मेरे स्कूल के काम और पढ़ाई में जाती है। वैसे भी, तोड़ दिया या नहीं, मैं अभी भी सुनिश्चित करने के लिए कि एमजी प्राप्त करने जा रहा हूँ, और (बुराई) overspending की योजना बहुत पहले से ही अंतिम रूप दिया जा रहा है मेरे और मेरे लैपटॉप के बीच दुर्भाग्यपूर्ण घटना अपने व्यक्तिगत कंप्यूटर के बिना चार दिन मुझे छोड़ दिया, और मुझे पता है कि कैसे निर्भर मैं हार्डवेयर के उस टुकड़े पर था कुछ समय तक मेरे अध्ययन में कुछ भी किए बिना बिताया गया था। जो कुछ मैंने सोचा था कि उन निराला घंटों के दौरान मेरे लैपटॉप की आवश्यकता थी, लेकिन यह काम नहीं कर रहा था। थोड़ी देर के लिए, पुस्तकों और स्टेशनरी के साथ पढ़ना बहुत मुश्किल लगता है, क्योंकि मुझे लैपटॉप स्क्रीन से प्रिंट पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया गया था (मुद्रण पर लागत बचाने के लिए) डरावना, क्योंकि मेरा जीवन इस दो या तीन साल पहले नहीं था। मुझे लगा कि (मेरे) जीवन को इस तरह कभी नहीं होना चाहिए: किसी भी चीज पर निर्भर है जो मुझे बेकार कर सकता है जब यह नहीं है 8217 के आसपास। यहां तक ​​कि अगर अकेले I8217m, मुझे कुछ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए जो मुझे उस चीज़ पर बहुत भरोसा करने की आवश्यकता के बिना पसंद है। So8230 8230 मैंने पुस्तकालय में Snoopy के 1000-टुकड़ा आरा पहेली को पूरा किया। मैं कैसे चाहूंगा कि यह पीजी गुंडम या कुछ चीज है :-) स्नूपिस की अभिव्यक्ति बहुत ज्यादा बताती है कि पिछले कुछ दिनों से मुझे कैसा महसूस हुआ, आइए पहेली का एक टुकड़ा, और मैंने कभी एक साल तक नहीं किया। इस अनुभव ने निश्चित रूप से बहुत सारी मीठे स्मृति को वापस लाया, और कुछ बैगी आँखें और साथ ही अपनी नींद को पूरा करने के लिए नींद के साथ-साथ I8217m ने वर्तमान में छोटे बैनर के पूरे सेट को फिर से डिज़ाइन किया, ताकि आपको सही पैनल पर दिखाई देने वाले पाठ लिंक को बदल दिया जा सके। मेरे ब्लॉग का इस सप्ताह के अंत तक बाहर होना चाहिए नंगे खियेंग चांग बने रहने के बाद अपने बैचलर ऑफ बिजनेस (सूचना प्रणाली) प्राप्त करने के बाद, एनजीई खाओन्ग ने स्विन्बर्न विश्वविद्यालय से मास्टर ऑफ मल्टीमीडिया में अपने स्नातकोत्तर अध्ययन का पीछा किया। एक पूर्णकालिक अध्यापन स्टाफ के रूप में शामिल होने से पहले, एनगेई खियोन्ग ने कई वाणिज्यिक वेब परियोजनाओं के डिजाइन पर काम किया है, साथ ही स्विन्नबर्न सरवाक में अंशकालिक व्याख्याता के रूप में शिक्षण भी किया है। अपने करीब आठ साल के शिक्षण कैरियर के समाप्त होने के बाद, एनगेई खियोंग अब सरवाक एनर्जी बिरहाद में एक प्रशासनिक कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment